*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

सिवाई पुल के पास मिला नेपाल मूल के व्यक्ति का शव

24-01-2019 23:46:26


अल्मोड़ा (शिबेन्द्र गोस्वामी)| लघु डाल खंड अल्मोड़ा से हटाई गयी कम्पूटर आपरेटर अनीता भारती ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर उन्हें विभाग में पुनः कम्पूटर आपरेटर के पद पर  बहाल किये जाने की मांग की है।
    उन्होंने ज्ञापन में जिलाधिकारी को अवगत कराया है कि वे 8 जुलाई 2015 से 3 मई 2018 तक लघु डाल खंड अल्मोड़ा में संविदा के तहत कम्पूटर आपरेटर के पद पर कार्यरत रही। उन्होंने लघु डाल के अधिशासी अभियंता पर उन्हें अकारण हटाये जाने, अभद्रभाषा का प्रयोग कर उनका मानसिक उत्पीडन करने का आरोप लगाते  हुए कहा है कि नौकरी में बहाली को लेकर वे 15 दिनों तक अनशन में बैठी रही तथा उपजिलाधिकारी के आश्वासन पर उन्होंने अनशन समाप्त किया। उन्होंने जिलाधिकारी से उन्हें लघु डाल में कम्पूटर अपरेटर के पद पर पुनः बहाल किये जाने की मांग की हैं।