ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    मृतक बुजुर्ग का मोबाइल फोन लगा पुलिस के हाथ

    09-03-2019 18:39:50


    अल्मोड़ा 20 अगस्त, सर्वदलीय संघर्ष समिति के बैनर तले विभिन्न संगठनों के नागरिकों ने जिला विकास प्राधिकरण के विरोध में चौघाटनपाटा स्थित गांधी पार्क में दोपहर 12 बजे से 2 बजे धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान नागरिकों ने प्राधिकरण के विरोध में जमकर नारेबाजी की। चेतावनी देते हुए कहा कि जब-तक उनकी प्राधिकरण को समाप्त नहीं किया जाता उनका आंदोलन जारी रहेगा।
         सोमवार को धरना स्थल पर हुई सभा में वक्ताओं ने कहा कि अल्मोड़ा में डीडीए को लागू कर सरकार ने एक जनविरोधी निर्णय लेकर जनता का उत्पीड़न करने का काम किया है। कहा कि जिला विकास प्राधिकरण को लागू हुए 10 माह का समय बीत गए है। किंतु अभी तक सरकार द्वारा जिलाविकास प्राधिकरण के घेरे में आए आम जनता को कोई राहत नहीं मिली है। सरकार ने विगत दिनों 200 वर्ग मीटर में भवन-निर्माण की घोषणा की उसके लिए अब नक्शा पास कराने की जरूरत नहीं है, उन्होंने इसे नागरिकों द्वारा सरकार की खिलाफ किए जा रहे आंदोलन की जीत करार दिया। उन्होंने कहा कि जब तक जिलाविकास प्राधिकरण समाप्त नहीं किया जाता और इसके नियमों को जन-भावनाओं के अनुरूप नहीं बनाए जाते उनका आंदोलन व संघर्ष जारी रहेगा। धरने में निवर्तमान पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी, आनंद सिंह बगड़वाल, राजीव कर्नाटक, दीपांशु पांडे, हर्ष कनवाल, पूरन सिंह रौतेला, आनंद सिंह ऐरी, शब्बीर, जगदीश साह, विनोद तिवारी, आनंद सिंह ऐरी, लक्ष्मण सिंह ऐठानी आदि मौजूद थे।