*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

पुलिस और आबकारी विभाग ने छापेमारी कर पकडी कच्ची शराब

14-02-2019 17:34:46

 

फतेहपुर चौरासी उन्नाव (रघुनाथ)| बुधवार की शाम करीब 7 बजे बालामऊ कानपुर रेलवे मार्ग पर फतेहपुर चौरासी रेलवे हाल्ट से लगभग 2 किलोमीटर और कठिघरा गांव से लगभग 200 मीटर की दूरी पर ट्रेन से कटकर एक युवक ने जान दे दी। किसी युवक का छत विछत शव बीचो बीच पटरी में पड़ा देखकर चरवाहो ने  गांव में जानकारी दी।गावँ के लोगों द्वारा दी गई सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।प्रभारी/ थानाध्यक्ष  राजेश सिंह अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंच कर घटना की जांच पड़ताल शुरू की।
जांच में पुलिस को मृतक युवक की जेब से पहिचान पत्र मिला । जिससे युवक की पहचान विमल कुमार पुत्र विजय बहादुर शर्मा करीब 24 वर्षीय निवासी गांव कठिघरा के रूप में की गई।पुलिस ने मृतक के घर वालों को सूचना दी  ।सूचना पर पहुंचे परिवारी जनों नें मृतक की पहचान विमल कुमार के रूप में की। परिवारी सदस्यों ने पुलिस को बताया कि मृतक विमल तीन भाई तथा एक बहन में सबसे छोटा था।किन्तु वह लोग पुलिस को घटना का कोई स्पष्ट कारण नहीं बता सके ।उन लोगों ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले गांव की एक किशोरी ने छेड़छाड़ का मृतक युवक पर एक फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया था।तभी से वह बिछिप्त सा रहता था ।उन्होंनें पुलिस को यह भी बताया कि वह मंगलवार को थाना क्षेत्र के ग्राम कछियन खेड़ा गावँ गया था।वहां से कब वापस आया यह पता नहीं ।अब शव की जानकारी होनें से ही उन्हें पता चला है।वहीं इस अनहोनी घटना से घर वालों का रो रोकर बुरा हाल  है।