*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

जहर खाने से एक युवक की मौत

31-05-2019 23:04:23
गोपेश्वर (जगदीश पोखरियाल)। शुक्रवार को  चमोली जिला पंचायत में तैनात एक वाहन चालक की विशाख्त पदार्थ खाने से मौत हो गयी है। मामले में गोपेश्वर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार कर्णप्रयाग निवासी दीपक रावत पुत्र अजीत सिंह पीआरडी से जिला पंचायत में तैनात था। दीपक इन दिनों ज़िला पंचायत अध्यक्ष का वाहन चला रहा था। विभागीय कर्मचारियों के अनुसार जब शुक्रवार को देर शाम जब उसे जिला पंचायत अध्यक्ष को लेने के लिये लोहाजंग भेजने के लिए खोजा गया तो इस दौरान करीब  पांच बजे दीपक बेहोशी की हालत में जिला पंचायत परिसर में बने आवासीय भवन में मिला। जिस पर विभागीय कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना देकर गम्भीर स्थिति में ज़िला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।  इधर ज़िला चिकित्सालय में तैनात चिकित्सक डॉ आरिफ अंसारी का कहना है कि दीपक की मृत्यु प्रथम दृष्टया विशाख्त खाने से प्रतीत हो रही है। मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद लग सकेगा।