ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    दुष्कर्म के मामले में युवक को सात साल का कठोर कारावास की सजा

    17-07-2019 19:49:25

    गोपेश्वर (चमोली)। विशेष सत्र न्यायाधीश राजेंद्र सिंह की अदालत ने दुष्कर्म के मामले में बुधवार को एक युवक को सात साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही 25 हजार के अर्थदंड से भी दंडित किया है। अर्थदंड जमा न करने पर छह माह के अतिरिक्त कारावास की सजा भी सुनाई गई है।
    विशेष लोक अभियोजन मोहन पंत (अधिवक्ता) ने बताया कि मामला 12 अक्तूबर वर्ष 2015 का है। पीड़िता के पिता ने थाना गोपेश्वर में तहरीर दी कि 11 अक्तूबर 2015 को एक युवक उनकी नाबालिग पुत्री को उनके घर से अगवाकर ले गया है। काफी ढूंढ खोज करने पर उन्हें पता चला कि युवक उनकी पुत्री को बहला फुसलाकर अपने रिश्तेदार के यहां ले गया है। उन्होंने उनकी पुत्री के साथ दुष्कर्म की आशंका जताते हुए शीघ्र युवक की गिरफ्तारी की मांग उठाई। पिता की तहरीर पर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार किया। बुधवार को विशेष सत्र न्यायाधीश राजेंद्र सिंह की अदालत ने आरोप सिद्ध होने पर आरोपी युवक को विभिन्न धाराओं में सात साल की सजा और 25 हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया है।