ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    पुलिस ने 778 ग्राम चरस के साथ एक को किया गिरफ्तार

    04-06-2019 19:38:40

    गोपेश्वर (जगदीश पोखरियाल)। चमोली जिले के जोशीमठ कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को जोशीमठ के सलुड़ डुंग्रा मोटर मार्ग पर मुखबीर की सूचना पर एक युवक को 778 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पकड़ी गई चरस की लागत पचास हजार रुपये आंकी गई है। गिरफ्तार युवक को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।
    पुलिस अधीक्षक कार्यालय गोपेश्वर से मिली जानकारी के अनुसार एसपी चमोली यशवंत चौहान महोदय के निर्देश में कोतवाली जोशीमठ पुलिस एवं एसओजी की टीम ने संयुक्त मंगलवार को सलुड़ डुंगरा रोड से अमित सिंह पंवार पुत्र श्री दिलबर सिंह पवार निवासी ग्राम सलुड़ डूंगरा तहसील जोशीमठ जनपद चमोली  को 778 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार  कर अभियोग पंजीकृत माननीय न्यायालय में पेश किया जा रहा है। बताया कि युवक इस चरस को जिले से बाहर बेचने के लिए ले जा रहा था। काफी दिनों से युवक को रंगे हाथों पकड़े जाने की पुलिस फिराक में थी। पुलिस टीम में कोतवाल जयपाल सिंह नेगी, मनदीप सिंह, एसओजी प्रभारी उप निरीक्षक संजीव चौहान आदि शामिल थे।