बुजुर्ग की हत्या के मामले में विधि विवादित किशोर को भेजा बाल सुधार गृह

Publish 12-03-2019 18:43:44


बुजुर्ग की हत्या के मामले में विधि विवादित किशोर को भेजा बाल सुधार गृह

गोपेश्वर/चमोली (जगदीश पोखरियाल)। चमोली जिले के विकास खंड घाट के थिरपाक गांव थिरपाक गांव में बुजुर्ग की हत्या के मामले में गिरफ्तार विधि विवादित किशोर को न्यायालय के आदेश से बाल सुधार गृह पौड़ी भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बुजुर्ग की मृत्यु का कारण चाकू के गहरे घाव होना बताया गया है।
बता दें कि थिरपाक गांव के 75 वर्षीय बुजुर्ग जयकृत सिंह की हत्या होने आशंका की तहरीर के बाद पुलिस ने छानबीन में एक किशोर को हत्या के आरोप में पकड में लिया। बताया गया कि आरोपित किशोर ने मृतक को 18 फरवरी को दो किलो घी घर से लाकर दिया था। बुजुर्ग ने एक किलो की धनराशि 600 रुपये तो तत्काल दे दिए थे, परंतु शेष राशि के भुगतान के लिए किशोर मृतक के घर बार-बार चक्कर काट रहा था। घटना के दिन भी वह तड़के घी के रुपये लेने मृतक के घर आया था। जहां घी के पैसे लेने को लेकर मृतक से विवाद के दौरान हत्या की घटना हुई।
पुलिस अधीक्षक चमोली यशवंत सिंह चैहान ने बताया कि बताया कि मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिल गई है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण चाकू से गंभीर घाव बताया गया है। विधि विवादित किशोर को किशोर न्याय बोर्ड के आदेश से बाल सुधार गृह पौड़ी को भेजा गया है। बताया कि हत्या से जुड़े कुछ घी के डिब्बे, घटना के दिन पहने कपड़े सहित अन्य सबूतों को बरामद करने के लिए रिमांड मांगी गई है, जो विचाराधीन है।

To Top