अवैध अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार

Publish 22-03-2019 17:30:03


अवैध अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार

मथुरा/आगरा (परविंदर)| श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर भगवान श्रीकृष्ण की जन्मस्थली का चप्पा-चप्पा रंगबिरंगी रोशनी से जगमगा रहा है। मथुरा-वृंदावन के मंदिरों समेत प्रमुख मार्ग, प्रवेश द्वार एवं यमुना के घाटों को रंगबिरंगी रोशनी से सजाया गया है।
श्रीकृष्ण जन्मभूमि व उसके आसपास के मार्गों पर रंगबिरंगी एलईडी लाइट व स्वागत द्वार सजाया गया है। जन्मभूमि की ओर से आने वाले प्रमुख संपर्क मार्गों, पुलों पर लगे विद्युत पोलों पर स्ट्रिप एलईडी लाइट लगाई गई हैं। साथ ही  तिराहा चौराहा और यमुना किनारे विश्राम घाट व दोनों ओर के घाट भी भगवान श्रीकृष्ण के जन्म की खुशी में रगंबिरंगी लाइटिंग से जगमगा रहे हैं। मंदिरों की नगरी वृंदावन में मथुरा एवं छटीकरा रोड पर बने प्रवेश द्वारों को एलईडी लाइट एवं झालरों से सजाया गया है। यमुना के प्राचीन केसीघाट भी रंगबिरंगी रोशनी झिलमिलाते हुए भगवान के जन्म की खुशी को दोगुना कर रहा था।


प्रशासन द्वारा कराई रोशनी को देखकर देश-विदेश से आए भक्त इस ओर आकर्षित हो रहे थे। मथुरा-वृंदावन व गोकुल के यमुना किनारे रोशनी में झिलमिलाते घाटों पर विहंगम दृश्य दिखाई दे रहा था। मथुरा, वृंदावन एवं गोकुल के सभी क्षेत्र चार सितम्बर तक लाइटिंग से जगमगाएंगे।

To Top