ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    अलीगढ़ में पुलिसवाले से मारपीट, वर्दी फाड़ी

    22-07-2019 22:47:00

    अलीगढ़ /उत्तर प्रदेश( रघुनाथ प्रसाद शास्त्री): उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के थाना छर्रा क्षेत्र में एक पुलिसवाले से मारपीट और सर्विस रिवॉल्वर छीने जाने का मामला सामने आया है। मारपीट संबंधी एक महिला की शिकायत की जांच सिपाही को ही भारी पड़ गई। मारपीट के आरोपियों ने पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई की और वर्दी फाड़ दी। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बनाया जो वायरल हो रहा है।
    दरअसल, एक महिला ने दो युवकों पर मारपीट, छेड़छाड़ और गाली-गलौज का केस दर्ज कराया था। अलीगढ़ के लोधी नगर इलाके में सिपाही मोहन सिंह दो अन्य पुलिसवालों के साथ शुक्रवार की रात इस केस की जांच के सिलसिले में पहुंचा था। तभी वहां भीड़ ने पुलिसवालों को घेरकर हमला बोल दिया। कुछ आरोपियों ने मोहन सिंह के साथ हाथापाई और कॉलर पकड़कर धक्का मुक्की की।
    मोहन सिंह हमलावरों से लड़ता रहा, लेकिन तभी एक आरोपी ने उसकी रिवॉल्वर छीन ली और भागने लगा। किसी तरह सिपाही ने उसका पीछा किया और अपनी सर्विस रिवॉल्वर वापस छीनी। पुलिसवाले के साथ हुई मारपीट और सर्विस रिवॉल्वर छीनने की वारदात के मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।